Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: जिला अस्पताल में नहीं मिल रहे स्ट्रेचर मरीजों की भरमार।

Barabanki News: जिला अस्पताल में नहीं मिल रहे स्ट्रेचर मरीजों की भरमार।

Barabanki News:जिला अस्पताल की इमरजेंसी से लेकर ओपीडी तक बुखार के मरीजों की भरमार है। स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि इमरजेंसी में आने वाले मरीजों को स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हो पा रहा है।ओपीडी में करीब 1500 मरीज देखे गए। इनमें सबसे ज्यादा 455 मरीज बुखार के थे। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश कुशवाहा ने बताया कि अस्पताल में आने वाले सभी मरीजों को बेहतर उपचार मिले, इसका पूरा प्रयास किया जाता है और इसके लिए निर्देश भी सभी चिकित्सकों को दिए गए हैं।
Barabanki News: Stretchers are not available in the district hospital, there is a lot of patients.
Barabanki News: Stretchers are not available in the district hospital, there is a lot of patients.

Barabanki News:सीएमओ और डीएम को भेजी रिपोर्ट में सब कुछ चाकचौबंद बताया जा रहा है, जबकि हकीकत इससे कोसों दूर हैं। यहां पर मौजूद जिम्मेदार इसको लेकर गंभीर नहीं हैं। यही वजह है कि यहां पर आने वाले मरीज बिना उपचार के लौट रहे हैं।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मंगलवार को जो हाल दिखा, वह हैरान करने वाला था। देवा से आई बुखार से पीड़ित विद्यावती को बेड तो दूर की बात, स्ट्रेचर तक नहीं मिला और यहां पर मौजूद चिकित्सकों ने खड़ी महिला को ग्लूकोज लगा दिया और बोतल परिजनों को थमा दी।सीएमओ डॉ. अवधेश यादव ने बताया कि मंगलवार को भद्रास, बजगहनी, बीबीपुर, हसनपुर, छंगीपुर समेत एक दर्जन गांवों में पहुंची चिकित्सकों की टीम ने करीब 441 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इनमें 77 मरीज बुखार से पीड़ित पाए, जिन्हें टीम की ओर से दवाएं दी गईं तथा लोगों को रोग से बचाव के प्रति जागरुक किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News