Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: प्राथमिक विद्यालय में छात्रा को बंद कर शिक्षक हुए फरार,BSA...

Barabanki News: प्राथमिक विद्यालय में छात्रा को बंद कर शिक्षक हुए फरार,BSA ने दिए जांच के आदेश

Barabanki News:बाराबंकी में शिक्षकों की लापरवाही के चलते कक्षा दो की सात साल की छात्रा स्कूल के कमरे में करीब एक घंटे तक बंद रही. बच्ची के रोने पर ग्रामीणों का ध्यान गया. इसके बाद ताला तोड़कर उसे बाहर निकाला गया. बच्ची के क्लास में बंद हो जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.इस घटना के बाद बीएसए (BSA) ने जांच के आदेश दिए हैं.
Barabanki News: Teacher absconds after locking girl student in primary school, BSA orders investigation
Barabanki News: Teacher absconds after locking girl student in primary school, BSA orders investigation

Barabanki News:पूरा मामला विकासखंड दरियाबाद के प्राथमिक विद्यालय तासीपुर का है. यहां मंगलवार दोपहर दो बजे शिक्षक विद्यालय बंद करके चले गए. इसके करीब एक घंटे के बाद स्कूल के एक कमरे से कक्षा दो की छात्रा आयुषी के रोने की आवाज आने लगी. आवाज सुनकर जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो कमरे में ताला लगा था और बच्ची अंदर बंद थी. बच्ची को अंदर बंद देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए. बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल था और पूछने पर उसने बताया कि स्कूल की मैडम उसे क्लास के अंदर ही बंद करके दरवाजे पर ताला लगा गई हैं.

क्लास में बंद छात्रा ने बताया कि छुट्टी होने के दौरान वह सो गई थी. इस दौरान शिक्षकों ने जल्दी में क्लास में ताला लगाकर विद्यालय बंद कर दिया. वहीं बच्ची को परेशान देखकर आनन-फानन में ग्रामीणों ने क्लास का ताला तोड़कर छात्रा को बाहर निकाला.

इस पूरे मामले को लेकर बाराबंकी के बीएसए संतोष देव पांडेय ने बताया कि बच्ची क्लास में सो गई थी. छुट्टी के समय जल्दबाजी में शिक्षक क्लास में ताला लगा कर चले गए. मामले की जांच के निर्देश बीईओ को दिए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News