Google search engine
HomeUttar PradeshBageshwar Dham: भारत में रहना है तो "सीता राम" कहना है,एक बार...

Bageshwar Dham: भारत में रहना है तो “सीता राम” कहना है,एक बार फिर दहाड़े धीरेन्द्र शास्त्री

Bageshwar Dham:बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि भारत में अगर रहना है तो सीताराम कहना है सनातन विरोधियों से वे लड़ते रहेंगे सनातन का आशय हिंदू धर्म से है।विख्यात कथा वाचक कीर्ति शेष राजेश रामायणी का पचोखरा पैतृक गांव हैं। उनके पुत्र गुरु प्रसाद द्वारा उनका जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। बागेश्वर धाम के महंत पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पचोखरा आए थे।
Bageshwar Dham: If you want to live in India, you have to say "Sita Ram", roared Dhirendra Shastri once again.
Bageshwar Dham: If you want to live in India, you have to say “Sita Ram”, roared Dhirendra Shastri once again.

Bageshwar Dham:बागेश्वर बाबा ने कहा, “ये बजरंगबली और रघुवर का देश है, बाबर का नहीं है। लोग कहते है हम भड़काते है, हम भड़काते नहीं है सिर्फ हिंदुओ को जगाते है। अब किसी का पेट खराब है, तो हम क्या करें।”

अपने अनूठे अंदाज में सनातन धर्म पर बोलते हुए कहा कि सनातन के विरोध में खड़े लोगों से निपटने के लिए वे अकेले काफी हैं, उन्होंने गुरु व शिष्य के अंतर का व्याख्यान करते हुुए कहा कि दोनों गुरु शिष्य एक दूसरे के पूरक हैं, एक सिखाने वाला और एक सीखने वाला है, जीवन में सफलता के लिए सनातनी गुरु के सिखाए मार्ग पर चलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सनातन की रक्षा के लिए सब को एक होने की जरूरत है, जो सनातन के विरुद्ध हो उसका पुरजोर विरोध करने की समय है। जैसे ही उन्होंने इस लाइन को कहा वैसे ही लोगों में जोश भर गया। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो जाए वे सनातन विरोधियों के विरुद्ध बोलते रहेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News