Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: बाराबंकी पहुंची SDRF टीम मानसी यादव के शव की खोजबीन...

Barabanki News: बाराबंकी पहुंची SDRF टीम मानसी यादव के शव की खोजबीन लोकेटिंग कैमरे से कर रही है।

Barabanki News:बाराबंकी जिले के मानसी हत्याकांड में पुलिस हरकत में आ गई है। रविवार को एसडीआरएफ की टीम बाराबंकी के रामनगर पहुंची। इस दौरान टीम अंडर वाटर विक्टिम लोकेटिंग कैमरे की मदद से मानसी के शव की खोजबीन कर रही है। बता दें प्रेमजाल में फंसाकर बारांकी की मानसी यादव की हत्या कर दी गई थी।

Barabanki News:मानसी हत्याकांड में पुलिस हरकत में आ गई है। रविवार को एसडीआरएफ की टीम बाराबंकी के रामनगर पहुंची। इस दौरान टीम अंडर वाटर विक्टिम लोकेटिंग कैमरे की मदद से मानसी के शव की खोजबीन कर रही है।हत्यारोपित अरशद ने मानसी यादव को प्रेमजाल में फंसाकर मानसी यादव की हत्या कर दी थी।

Barabanki News: SDRF team reached Barabanki and is searching the body of Mansi Yadav with locating camera.
Barabanki News: SDRF team reached Barabanki and is searching the body of Mansi Yadav with locating camera.

मानसी का शव अबतक बरामद नहीं हो सका।इंस्पेक्टर गुडंबा के मुताबिक मानसी और जुनैद के मोबाइल नंबर की काल डिटेल्स खंगाली जा रही है। काल डिटेल्स आते ही पता चलेगा कि चार सितंबर को दोनों की आपस में बात हुई थी अथवा नहीं।अरशद से पूछताछ में पता चला था कि मानसी और जुनैद के प्रेम प्रसंग थे। मानसी, जुनैद से शादी करना चाहती थी। जुनैद के घरवाले इसका विरोध कर रहे थे। इस लिए अरशद ने अपने साथी सलमान के साथ मिलकर मानसी की हत्या कर दी और शव नदी में फेंक दिया था। एक साल से मानसी अपने परिवारीजन से अलग रह रही थी।

गुडंबा पुलिस की पांच सदस्यीय टीम बाराबंकी के रामनगर पहुंची। गोताखोरों की टीम ने शनिवार को भी करीब तीन घंटे तक पूछताछ की पर मानसी के शव का सुराग नहीं लगा। इंस्पेक्टर गुडंबा नितीश श्रीवास्तव ने बताया कि रविवार से शव की तलाश नदी में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News