Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: भाजपा विधायक शरद अवस्थी के रिश्तेदार समेत 3 पर फर्नीचर...

Barabanki News: भाजपा विधायक शरद अवस्थी के रिश्तेदार समेत 3 पर फर्नीचर व्यापारी से मारपीट मामले में FIR दर्ज

Barabanki News:बाराबंकी जिले में एक व्यवसायी को पीटने और धमकी देने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक शरद अवस्थी के एक रिश्तेदार सहित 2 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Barabanki News:पुलिस के अनुसार, फर्नीचर कारोबारी अमिताभ पाठक की कथित तौर पर पिटाई करने, उन्हें धमकी देने और उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में पूर्व विधायक अवस्थी के रिश्तेदार टीटू पांडे और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ रविवार को थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। यह कार्रवाई सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद की गयी, जिसके जरिए पाठक ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक के रिश्तेदार ने उन्हें पीटा, धमकी दी और उनके वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Barabanki News: FIR registered against 3 including relatives of BJP MLA Sharad Awasthi in case of assault on furniture dealer.
Barabanki News: FIR registered against 3 including relatives of BJP MLA Sharad Awasthi in case of assault on furniture dealer.

पूर्व विधायक का कहना है कि जिस रंग का सोफा बनाने के लिए कहा गया था, दुकानदार ने उस रंग का सोफा नहीं बनाया। पाठक ने आरोप लगाया कि 12 सितंबर को पूर्व विधायक ने उनकी दुकान से सोफा खरीदा और कुल कीमत 93 हजार में से केवल 40 हजार ही उन्हें दिए। पाठक ने कहा कि जब वह 21 सितंबर को पूर्व विधायक के घर बाकी रकम लेने गया तो टीटू पांडे और एक अन्य व्यक्ति ने उनसे अपशब्द कहे, उन्हें पीटा, उनका मोबाइल फोन छीन लिया और उनकी कार में तोड़फोड़ की। पाठक ने कहा कि उनके विरोध करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई।

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय मौर्य ने बताया कि मामले में दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News