Google search engine
HomeIndiaBiharBihar police: सीओ साहब ने दो अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर 22...

Bihar police: सीओ साहब ने दो अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर 22 वर्षीय युवती का किया बलात्कार

Bihar police:बिहार के मुजफ्फरपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां महिलाओं की रक्षा करने वाले ने ही युवती की आबरू लूट ली। खबर है कि एक युवती ने कांटी सीओ पर नौकरी दिलाने के नाम पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ कांटी CO ने अपने दो एटर्नी कर्मचारी के साथ मिलकर गैंग रेप किया है।

पीड़ित युवती ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कांटी अंचलाधिकारी राजशेखर ने मुझे कंप्युटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने का भरोसा देकर मेरे साथ गलत काम किया। महिला ने आरोप लगाया कि सीओ ने अपने घर पर भी बुलाकर एक महीना तक मेरे साथ गलत काम किया।

Bihar police: CO Sahib along with two other employees raped a 22 year old girl
Bihar police: CO Sahib along with two other employees raped a 22 year old girl

युवती ने कहा कि अब न्याय के लिए कोर्ट की शरण में आयी हूं। वहीं इस मामले में अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि दिनांक 8-8-2023 को पीड़िता को आरोपियों ने कांटी अंचल कार्यालय में बुलाकर नौकरी देने का प्रलोभन दिया और उसके बाद अपने-अपने आवास पर लगातार बुलाते रहे और पीड़िता को नौकरी का प्रलोभन देकर उसका यौन शोषण करने लगे।

22 वर्षीय युवती ने न्यायालय के माध्यम से कांटी सीओ राजशेखर और उसके दो एटर्नी कर्मचारी मुमताज और जितेंद्र कुमार पर नौकरी दिलाने के नाम पर रेप करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज कराया है। मामला अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम पश्चिमी के न्यायालय में एक आपराधिक मुकदमा कराया गया है। धारा-376, 376(डी), 376(सी), 376(ई) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News