Google search engine
HomeUttar PradeshGajiyabad News 1 ऑनलाइन गेमिंग एप के जरिए धर्म परिवर्तन कराने वाला...

Gajiyabad News 1 ऑनलाइन गेमिंग एप के जरिए धर्म परिवर्तन कराने वाला शाहनवाज उर्फ बद्दो हुआ गिरफ्तार

Gajiyabad News बीते कुछ दिनों से ऑनलाइन गेमिंग के जरिए धर्मांतरण कराने का काम बहुत तेजी से चल रहा था इसका मास्टरमाइंड शाहनवाज खान उर्फ दो है इसमें पुलिस ने एक मौलवी को गिरफ्तार किया है जिसका नाम अब्दुल रहमान है

मास्टरमाइंड शाहनवाज खान उर्दू को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है

Gajiyabad News

Gajiyabad Newsधर्मांतरण रैकेट का खेल गाजियाबाद में बहुत तेजी से चल रहा था इस खेल को गाजियाबाद की एक मस्जिद से लीड किया जा रहा था।

Gajiyabad News गाजियाबाद पुलिस ने बताया है कि शाहनवाज खान और गाजियाबाद की ही मस्जिद के एक मौलवी के बारे में एक व्यक्ति ने एफआइआर दर्ज कराई थी कि उसके बेटे को जो अभी हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास की है उसके बेटे का धर्मांतरण कराया था इन दोनों ने मिलकर।

शाहनवाज खान की मुलाकात उसके लड़के से एक ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन के जरिए हुई थी उनका लड़का अक्षर बद्दो से बात करता रहता था बद्दो ने ब्रेनवाश किया फिर लड़के ने इस्लाम कबूल कर लिया।

Gajiyabad News फोर्टनाइट गेमिंग एप है जिसके जरिए युवाओं का ब्रेनवाश करा रहा था बद्दो पुलिस के पूछताछ में उसने बताया है कि साल 2021 में दोनों की जान पहचान हुई थी इसके बाद एक दूसरे से बातें करते थे और इस्लाम कबूल करने के लिए फोन पर इस्लाम ज्वाइन करने के फायदे बताता था।

1 ऑनलाइन गेमिंग एप के जरिए धर्म परिवर्तन

शाहनवाज और खबर दो पहले अन्य गेमिंग एप्लीकेशन पर हिंदू नाम से आईडी बनाता था फिर हिंदू बच्चों को फोर्टनाइट गेम खेलने के लिए उस आता था इसके बाद जब बच्चा गेम हार जाता था तब वह जीतने का उपाय बताता था की कुरान की आयत पढ़ो तो गेम जीतोगे क्योंकि उसकी बात से इसलिए इंप्रेस हो जाते थे बच्चे क्योंकी उसकी डिस्कोड एप् पर शाहनवाज की रैंकिंग हाई थी

Gajiyabad News जब बच्चा कुरान की आयतें पढ़ता था इसके बाद गेम खेलता था बच्चा तो उसको साजिश के तहत जितवा दिया जाता था गेम इस तरह से बच्चों का ब्रेनवाश करा रहा था यह बद्दो।

जब बच्चे इस्लाम की तरफ झुकने लगते थे तब बच्चों को जाकिर नाइक और तारीख जमील के वीडियो दिखाए जाते थे उन्हें इस्लाम कबूल कराने के लिए बहकाया जाता था।

फिर जब बच्चा राजी हो जाता था तब उससे एक एफिडेविट बनवाया जाता था उस पर वह लिखवाता था कि हम अपने मर्जी से इस्लाम स्वीकार कर रहे हैं हमारे ऊपर कोई जोर दबाव नहीं है।

Gajiyabad News वह एफिडेविट इसलिए बनाता था कि किसी भी कानूनी लड़ाई में उसकी हार ना हो क्योंकि भारत में धर्म परिवर्तन कराना कानूनी अपराध है।

गेमिंग ऐप के जरिए धर्म परिवर्तन कराने वाला बद्दो गिरफ्तार।

Gajiyabad News यदि आपके बच्चों को भी ऑनलाइन गेम खेलने की लत लगी है तो अभी से हो जाएं सावधान नहीं तो इसी तरह साजिशों का हो सकता है शिकार।

शाहनवाज उर्फ बद्दो हुआ गिरफ्तार
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News