Google search engine
HomeIndiaBiharBihar केक का पैसा मांगने पर 1 बेकरी संचालक को मारी गोली...

Bihar केक का पैसा मांगने पर 1 बेकरी संचालक को मारी गोली हुई मौत

Bihar केक के पैसे मांगने पर बेकरी संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी इस घटना के बाद दुकानदारों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है

Bihar

Bihar स्थानीय लोग और दुकानदार प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने लगे और बाजार में बीच सड़क पर आगजनी कर दी और प्रदर्शन किया जाम लगा दिया प्रदर्शनकारियों की मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

Bihar घटना बिहार राज्य के आरा जिले के बिहिया थाना क्षेत्र राजा बाजार इलाके की है शनिवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों एक दुकान से केक खरीदा और दुकानदार ने जब पैसा मांगा तो बदमाशों ने गोली मार दी

गोली मारकर बदमाश मौके से फरार हो गए और सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस हत्याकांड की छानबीन की जा रही है।

Bihar यहां पर आशुतोष सिंह का बेटा मनोहर 35 अपने घर में ही परिवार बेकर किंग नाम की दुकान चलाता था।

Bihar घटना करीब रात्रि 11:30 बजे की है मृतक के पिता के अनुसार दुकान पर रात्रि 11:30 बजे 3 ग्राहक केक मांगने आए थे मनोहर ने उन लोगों को केक थमाया और पैसे मांगे इससे वह लोग भड़क गए और पिस्तौल से गोली चला दी।

गोली की आवाज सुनकर परिजन तुरंत दुकान पर पहुंचे तो देखा कि मनोहर को गोली लगी हुई है और आरोपी फरार हो गए थे आनन-फानन में घायल मनोहर को अस्पताल ले जाएगा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मारी गोली हुई मौत
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News