Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: वकील ने लड़की को मारी गोली, कुत्ते की हुई मौत,...

Barabanki News: वकील ने लड़की को मारी गोली, कुत्ते की हुई मौत, FIR दर्ज।

Barabanki News:बाराबंकी जिले के एक मोहल्ले में पड़ोसी के घर में रखे मीट को पालतू कुत्ते के खा लेने के बाद ऐसा बवाल मचा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ गई. दरअसल मालकिन का आरोप है कि उनके पालतू कुत्ते ने पड़ोस में वकील के घर में घुसकर पका हुआ मीट लिया था. मीट खाने के बाद गुस्से में भड़ककर वकील ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. गोली उनको छूते हुए कुत्ते को जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.इस घटना में महिला तो बाल-बाल बच गई जबकि गोली लगने से कुत्ता की मौत हो गई।
Barabanki News: Lawyer shoots girl, dog dies, FIR registered.
Barabanki News: Lawyer shoots girl, dog dies, FIR registered.

Barabanki News:कोतवाली नगर के मुहल्ला विजय नगर निवासी उमाराम चतुर्वेदी की पुत्री कल्पना चतुर्वेदी ने मुकदमा कराया है कि वह प्रतिदिन अपने पालतू कुत्ते मैडी को टलहाने निकली थीं। जिसको लेकर मुहल्ले के ही अरविंद वर्मा आए दिन विरोध करते व हत्या की धमकी देते थे। 24 सितंबर की रात भी वह कुत्ते को टहला रही थीं। तभी अरविंद वर्मा उन्हें गाली व धमकी देने लगे। इसी बीच पीछे से उनका भाई रानू अभिषेक आ गया।

अरविंद ने हत्या की नियत से अपनी लाइसेंस असलहे से फायर कर दिया। जिसमें वह वह बाल-बाल बच गईं, लेकिन गोली कुत्ते को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। बताया जाता है कि अरविंद के प्लाट में मीट पका था। जिसे वह कुत्ता खा गया था, जिसको लेकर गोली मारी गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News