Google search engine
HomeTECHNOLOGYBonus Share: इस दिवाली पर मिलेगा मुफ्त शेयर का तोहफा 1 के...

Bonus Share: इस दिवाली पर मिलेगा मुफ्त शेयर का तोहफा 1 के दाम 6 शेयर

Bonus Share:पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड के बोर्ड ने बोनस शेयर (Bonus Share) को मंजूरी दे दी है. बोर्ड ने 6:1 के रेश्यों में बोनस इक्विटी शेयर जारी करने की सिफारिश की है. एक पर 6 बोनस शेयर मिलेगा. बता दें कि पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड ने 23 अक्टूबर को एक्सचेंज को बताया था कि कंपनी के शेयरधारकों की मंजूरी के अधीन बोनस शेयर जारी करने पर विचार करने के लिए कंपनी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक 28 अक्टूबर, 2023 को होगी.

बोनस शेयर 6:1 के रेश्यों में जारी किया जाएगा. 10 रुपये फेस वैल्यू एक शेयर पर 6 बोनस शेयर दिए जाएंगे. यह स्टॉक केवल बीएसई पर लिस्टेड है.

Bonus Share:पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड (Pooja Entertainment & Films Ltd) के स्टॉक ने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न दिया है. शेयर केवल 3 वर्षों में 285% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया. वहीं 6 महीने में शेयर में 40 फीसदी से ज्यादा की तेजी आई है. कंपनी का मार्केट कैप 120 करोड़ रुपये ज्यादा है. 27 अक्टूबर को शेयर 240.80 रुपये के भाव पर बंद हुआ.

कंपनी भारत और विदेशों में फिल्म प्रोडक्शन, डिस्ट्रीब्यूशन और को-प्रोडक्शन का काम करती है. Pooja Entertainment कंपनी हाई क्वालिटी कंटेंट डेवलप करने और बॉलीवुड और इंटरनेशनल मूवी के डिस्ट्रीब्यूशन का काम करती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News