Google search engine
HomeSportsIND vs England:230 रनों के भारत के लक्ष्य का इंग्लैंड का पीछा...

IND vs England:230 रनों के भारत के लक्ष्य का इंग्लैंड का पीछा करते हुए 112/8

IND vs England:टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही थी। 40 रन तक टीम ने तीन विकेट गंवा दिए थे। शुभमन गिल नौ रन बनाकर, विराट कोहली खाता खोले बिना और श्रेयस अय्यर चार रन बनाकर आउट हुए। विश्व कप के इतिहास में पहली बार कोहली खाता नहीं खोल सके। वहीं, श्रेयस एक बार फिर शॉर्ट बॉल पर आउट हुए। इसके बाद रोहित ने केएल राहुल के साथ चौथे विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी निभाई।

राहुल 58 गेंद में तीन चौके की मदद से 39 रन बनाकर आउट हुए। इस बीच रोहित ने वनडे करियर का 54वां अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 66 गेंद में पचास रन बनाए। इसके बाद रोहित ने सूर्यकुमार के साथ पांचवें विकेट के लिए 33 रन की साझेदारी निभाई। शतक से 13 रन दूर रोहित आदिल रशीद की गेंद पर लिविंगस्टोन को कैच थमा बैठे। उन्होंने 101 गेंद पर 87 रन की अपनी पारी में 10 चौके और तीन छक्के लगाए।

IND vs England
IND vs England

भारत ने इंग्लैंड को 230 रन का लक्ष्य दिया है। टीम इंडिया ने 50 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 229 रन बनाए। भारतीय टीम एकमात्र ऐसी टीम है जो इस विश्व कप में अब तक ऑलआउट नहीं हुई है।भारत के लिए रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए 87 रन बनाए। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 49 रन की पारी खेली। इंग्लैंड की ओर से डेविड विली ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।इंग्लैंड को आठवां झटका कुलदीप यादव ने दिया। उन्होंने 30वें ओवर की दूसरी गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन को एलबीडब्ल्यू कर दिया। लिविंगस्टोन ने 46 गेंद पर 27 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम अब हार के कगार पर खड़ी हो गई। वह आखिरी विशुद्ध बल्लेबाज थे। अब डेविड विली के साथ मार्क वुड क्रीज पर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News