Google search engine
HomeSportsWorld Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका स्टार खिलाड़ी...

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका स्टार खिलाड़ी को हुआ डेंगू अस्पताल में भर्ती

World Cup 2023:वनडे वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को अपना अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। ये मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। टीम के एक स्टार खिलाड़ी को अचानक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। ये खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से भी बाहर हो गया है। अफगानिस्तान के बाद टीम इंडिया का सामना पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के होना है, ऐसे में इस खिलाड़ी का समय पर ठीक होना काफी जरूरी है।

World Cup 2023:टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल कथित तौर पर इस समय डेंगू से जूझ रहे हैं। गिल चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप-2023 में टीम के पहले मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे। वह अब अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से भी बाहर हो गए हैं। क्रिकबज की मानें तो शुभमन गिल का प्लेटलेट काउंट पिछले कुछ समय से कम है, जिसके चलते उन्हें चेन्नई में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह फिलहाल मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

World Cup 2023: Indian cricket team got a big blow, star player admitted to hospital with dengue.
World Cup 2023: Indian cricket team got a big blow, star player admitted to hospital with dengue.

गिल जो चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे, वह अफगानिस्तान के खिलाफ टीम के अगले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे, जो 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाना है। वह चेन्नई में ही रुकेंगे और मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।’

शुभमन गिल ने इस साल वनडे में 72.35 की औसत और 105.03 की स्ट्राइक रेट से 1,230 रन बनाए हैं। वह इस साल भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News