Google search engine
HomeintertenmentRajkundra : राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में ईडी से मिली बड़ी...

Rajkundra : राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में ईडी से मिली बड़ी राहत

Rajkundra:बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर एक बड़ा जानकारी सामने आई है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मई 2022 में एक कथित पोर्नोग्राफी रैकेट में मुंबई पुलिस की ओर से उनको आरोपी बनाए जाने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग की जांच शुरू की थी। अब इसी मामले में नया अपडेट सामने आया है। ईडी को कुंद्रा और पोर्नोग्राफी रैकेट के बीच कोई सीधा संबंध नहीं मिला है।

Rajkundra:जांच में पाया गया कि केनरिन का स्वामित्व हॉटशॉट ऐप के आधिकारिक प्रमोटर और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के पास है। यह फर्म कथित तौर पर भारत स्थित शेल कंपनियों के साथ कई लेनदेन में शामिल है।

Rajkundra
Rajkundra

जनवरी 2019 में आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ सौरभ कुशवाह ने ओटीटी प्लेटफार्म्स की लोकप्रियता और व्यावसायिक दायरे को देखते हुए कुंद्रा से कंपनी में निवेश करने का आग्रह किया था। कुंद्रा ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और पांच फरवरी 2019 से उसी साल 12 दिसंबर तक एएमपीएल से जुड़े रहे। इस अवधि के दौरान, उन्होंने हॉटशॉप ऐप विकसित किया। ईडी सूत्रों के मुताबिक, बाद में इस ऐप को केनरिन को 25,000 डॉलर में बेच दिया गया।

अभी तक स्थापित नहीं हुआ है कि हॉटशॉट ऐप के प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया एडल्ट कंटेंट सीधे तौर पर कुंद्रा से जुड़ा है या नहीं। बता दें कि कुंद्रा ने इससे पहले पोर्न मामले में जांच के लिए सीबीआई को पत्र लिखा था और दावा किया था कि उन्हें फंसाया जा रहा है। व्यवसायी ने दावा किया था कि यह मामला एक व्यवसायी के व्यक्तिगत प्रतिशोध के कारण चलाया जा रहा है, जिसने कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर उसे गिरफ्तार कराया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News