Google search engine
HomeintertenmentKhesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव अभिनेत्री श्वेता महारा के साथ यूट्यूब...

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव अभिनेत्री श्वेता महारा के साथ यूट्यूब पर उड़ा रहे हैं गर्दा।

Khesari Lal Yadav:खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेडिंग स्टार कहा जाता है। उनका हर गाना सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लग जाता है। खेसारी की आवाज के जादू यूपी-बिहार के लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। उनका जैसे ही कोई नया गाना रिलीज होता है तो लोग उस पर अपना जमकर प्यार लुटाते हैं। इस बार भी खेसारी लाल यादव का एक गाना इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

दिल्ली हाईकोर्ट के बैन के बाद हाल ही में खेसारी लाल यादव का पहला गाना ‘बिहार में होइ’ रिलीज हुआ है, और यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।‘बिहार में होइ’ (Bihar Me Hoi) गाने का वीडियो यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में तुरंत ही ट्रेंड करने लगा। इस गाने की रिलीज के बाद, यूट्यूब पर भोजपुरी दर्शकों की धड़कनें तेज हो गईं।

Entertainment: Khesari Lal Yadav is making waves on YouTube with actress Shweta Mahara.
Khesari Lal Yadav: Khesari Lal Yadav is making waves on YouTube with actress Shweta Mahara.

Khesari Lal Yadav:‘बिहार में होइ’ गाना खेसारी लाल यादव के म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने गाया है और दोनों की आवाज का जादू इस समय लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।वहीं बिहार में होइ’ के लिरिक्स अखिलेश कश्यप और दीपक मतलबी ने लिखे है, जबकि संगीत गोलू गुलजार ने दिया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता महारा की जबदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News