Google search engine
HomeIndiaKrishna Mandal : बिना बीजा के प्रेमी से मिलने कृष्णा मंडल 1...

Krishna Mandal : बिना बीजा के प्रेमी से मिलने कृष्णा मंडल 1 घंटे नदी तैर के बांग्लादेश से कैसे पहुची भारत

Krishna Mandal कृष्णा मंडल  एक साल पहले अपने प्रेमी से मिलने रॉयल बंगाल टाइगर के लिए मशहूर सुंदरबन के जंगल के रास्ते होते हुए बीच में पड़ने वाली नदी को लगभग 1 घंटे में तैर कर पार करके अवैध रूप से भारत की सीमा में प्रवेश कर आई थी 28 may २०२२ को कोलकाता पहुंचते ही कालीघाट मंदिर में अभिक से शादी भी रचा ली.

Krishna Mandal  इसी बीच नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन को इस बात की जानकारी मिल गई और कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया गया कृष्णा मंडल ने पुलिस को बताया कि उसके पास कोई पासपोर्ट नहीं था. ऐसे में उसने अवैध रूप से भारत में घुसने के लिए खतरनाक रास्ता चुना

Krishna Mandal
Krishna Mandal
कृष्णा को फिर कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद उसे तीन माह की जेल हुयी थी इसके बाद उसे बांग्लादेश भेज दिया गया था | इसी तरह ठीक एक साल बाद ऐसा ही केस फिर से सामने आया. जो कि सीमा हैदर केस है. यह केस इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है.

सीमा हैदर 13 मई के दिन  पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होकर भारत में आ गईं. वो भी अपने चार बच्चों को लेकर. यहां वह लोगों की नजर से बचकर प्रेमी के साथ नोएडा में रही भी. 4 जुलाई को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल दोनों कोर्ट से जमानत पर रिहा हैं. लेकिन कानूनी कार्रवाई अभी जारी है. इस लव स्टोरी का कई लोग समर्थन कर रहे हैं तो कई लोग सीमा को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं.

यह भी पढ़े ;-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News