Google search engine
HomeIndiaManipur Violence: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मणिपुर हिंसा पर चर्चा के...

Manipur Violence: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मणिपुर हिंसा पर चर्चा के लिए विपक्ष को लिखा पत्र

Manipur Violence:मणिपुर में हुयी हिंसा को लेकर संसद के दोनों सदनों में कार्यवाही के दौरान विपक्ष जोरदार हंगामा कर रहा है। विपक्ष की मांग है कि सरकार मणिपुर हिंसा पर सदन में चर्चा करे और पीएम मोदी भी सदन में मणिपुर पर बयान दें। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बयान आया है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में विपक्ष के नेताओं को लिखा है कि सरकार मणिपुर मुद्दे पर जब तक चाहें तब तक चर्चा के लिए तैयार है।

Manipur violence
Manipur violence

Manipur Violence: हाल ही में चार मई की घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष ने मणिपुर हिंसा पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की है, वीडियो में दो महिलाओं को भीड़ ने निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया था। इसके बाद देश भर में विरोध पर्दर्शन होने लगा ,अभी तक मणिपुर में हुई हिंसा को लेकर सरकार कोई ठोस कदम नही उठाई है अबतक ,विपक्ष राज्यसभा और लोकसभा के किसी भी सदन की कार्यवाही नहीं चलने दे रहा है

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि सरकार किसी चीज से नहीं डरती है। जो लोग मणिपुर मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं वे बहस कर सकते हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। इसके बाद लोकसभा में बहु-राज्य सहकारी सोसायटी (संशोधन) विधेयक को शोर-शराबे के बीच ध्वनिमत से पारित कर दिया। बहु-राज्य सहकारी सोसायटी (संशोधन) विधेयक का उद्देश्य सहकारी समितियों को पारदर्शी बनाकर और नियमित चुनाव की प्रणाली शुरू करके उन्हें मजबूत करना है।

यह भी पढ़े :-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News