Google search engine
HomeIndiaJharkhand Train News: चलती ट्रेन में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों को लूटा,...

Jharkhand Train News: चलती ट्रेन में हथियारबंद बदमाशों ने यात्रियों को लूटा, करने लगे हवाई फायरिंग

Jharkhand Train News:झारखंड में देर रात संबलपुर – जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन में 8 से 10 हथियार बंद डकैतों ने जमकर उत्पात मचा दिया. डकैतों ने चलती ट्रेन में यात्रियों के साथ मारपीट की उनके मोबाइल पर्स के साथ-साथ जेवरातों को भी लूट लिया. यात्रियों में दहशत फैलाने के उद्देश्य से 8-10 राउंड फायरिंग भी की गई.

Jharkhand Train News:वारदात की सूचना मिलते है मौके पर रेलवे सुरक्षा बल के जवानों और अधिकारी पहुंच गए। उन्होंने हंगामा कर रहे यात्रियों को समझाया लेकिन यात्री कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए।

Jharkhand Train News: Armed miscreants looted passengers in a moving train, started firing in the air
Jharkhand Train News: Armed miscreants looted passengers in a moving train, started firing in the air

इसके बाद मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल से डॉक्टर की टीम को बुलाकर घायल यात्रियों का प्राथमिक उपचार कराया गया। इसके साथ ही रेलवे पुलिस द्वारा मामले को दर्ज किया गया है। पुलिस फिलहाल लूटपाट में शामिल लोगों की तलाश में जुट गई है।

लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद संबलपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस के एस 9 बोगी में सवार डकैत चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक कर फरार हो गए.जम्मू तवी एक्सप्रेस लातेहार स्टेशन से निकली. इसी वक्त 8-10 हथियार बंद डकैत ट्रेन की S9 बोगी पर सवार हो गए.
डकैतों ने पहले तो यात्रियों के अंदर खौफ बनाने के लिए हवाई फायर किए, इसके बाद लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. दौरान विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट की गई है. महिलाओं ने जो सोने-चांदी पहने थे उन्हें भी डकैतों ने लूट लिया. संबलपुर जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन के डाल्टनगंज स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News