Google search engine
HomeIndiaHaidrabad: प्रेमी की आत्महत्या के सदमे में प्रेमिका ने की आत्महत्या

Haidrabad: प्रेमी की आत्महत्या के सदमे में प्रेमिका ने की आत्महत्या

Haidrabad:पंजाब की एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद हैदराबाद में आत्महत्या कर ली। 19 वर्षीय नेहा ने गाचीबाउली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत नानकरामगुडा में एक हॉस्टल में फांसी लगा ली।

Haidrabad:वह एक बेकरी में सेल्स गर्ल के तौर पर काम करती थी। उसकी दोस्ती सलमान नामक व्यक्ति से थी, जो उसी बेकरी में काम करता था। उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया और वे शादी करना चाहते थे।दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चलने पर बेकरी प्रबंधन ने सलमान को नौकरी से निकाल दिया। उसके माता-पिता ने भी नेहा से शादी करने के उनके प्रस्ताव का विरोध किया था। इससे परेशान होकर बालापुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के वेंकटपुरम निवासी सलमान ने 1 अक्टूबर को आत्महत्या कर ली।

Hyderabad: Shocked by boyfriend's suicide, girlfriend commits suicide
Hyderabad: Shocked by boyfriend’s suicide, girlfriend commits suicide

जब हॉस्टल में नेहा के रूममेट उसे जॉब पर चलने के लिए कहने गए तो उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया था। इसके बाद हॉस्टल के एक कर्मचारी ने कमरा साफ करने के लिए दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला। उसने खिड़की से झांककर देखा तो लड़की पंखे से लटकी हुई थी। कर्मचारी ने इसकी जानकारी हॉस्टल प्रबंधन को दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News