Google search engine
HomeIndiaHit and Run: ड्राइवरों के चक्का जाम, सामान्य जनजीवन प्रभावित

Hit and Run: ड्राइवरों के चक्का जाम, सामान्य जनजीवन प्रभावित

Hit and Run: ऑल इंडिया मोटर एंड गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र कपूर ने अपील में कहा है कि भारतीय न्याय संहिता कानून 2023 के तहत हिट एंड रन मामले में हिरासत अवधि व जुर्माना राशि को लेकर जो निर्णय लिया गया है, उसमें अगर जमीनी तौर पर कमियां हैं, उसे लेकर सरकार से बातचीत होगी।

हिट एंड रन’ कानून के विरोध में बस, ट्रक व कैब ड्राइवर हड़ताल कर रहे हैं। मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, हरियाणा व पंजाब सहित कई राज्यों में हो रही हड़ताल का असर अब सामान्य जनजीवन पर पड़ने लगा है। पेट्रोल पंपों पर वाहनों की भारी भीड़ लगी है। इस हड़ताल का असर अयोध्या में राम की प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस समारोह पर पड़ सकता है।

Hit and Run
Hit and Run

Hit and Run: मंगलवार शाम को केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला, ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। सरकार को इस तरह के अलर्ट मिल रहे हैं कि हिट एंड रन कानून के मामले में देश में हो रही

ट्रक व बस चालकों की हड़ताल को कुछ लोग हवा दे सकते हैं। इस मामले को हिंसक बनाने के प्रयासों से इनकार नहीं किया जा सकता।

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह और दूसरा गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित होगा। इस हड़ताल का असर, उक्त दोनों समारोह पर पड़ सकता है। ट्रक चालक व वाहन मालिक, इस बात को ध्यान में रखें। अगर इस कानून में कोई खामी है, तो उसे दूर कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News