Google search engine
HomeUttar PradeshUp News: सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर...

Up News: सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर।

Up News:सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने एक अपराधी अनीस को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान एनकाउंटर में अपराधी नसीम को ढेर कर दिया।

Up News:उसके दो अन्य साथी भी घायल हुए हैं। मुठभेड़ में एसओ पूराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही के भी घायल होने की सूचना है। क्षेत्र के थाना पूराकलंदर के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर मुठभेड़ हुई है। इसी मामले में थाना इनायत नगर से दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है।

Up News: The accused who fatally attacked a woman constable in Saryu Express during the Sawan fair, was killed in an encounter.
Up News: The accused who fatally attacked a woman constable in Saryu Express during the Sawan fair, was killed in an encounter.

सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला मुख्य आरक्षी पर हमला हुआ था। महिला को गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां उसका इलाज चल रहा है।घटना 31 अगस्त को हुई थी। इस मामले में कोर्ट ने भी संज्ञान लिया था और आधी रात को कोर्ट खोलकर सुनवाई की गई थी।यूपी एसटीएफ और अयोध्या पुलिस ने महिला कांस्टेबल पर जानलेवा हमला करने वाले एक बदमाश को मार गिराया है। मारे गए बदमाश अनीस के दो अन्य साथी आजाद और विशंभर दयाल उर्फ लल्लू घायल है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News