Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: जैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक के माध्यम से लोगों को...

Barabanki News: जैदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बैंक के माध्यम से लोगों को बना रहा करोड़ों का कर्जदार, गिरोह का हुआ खुलासा

Barabanki News:जैदपुर थाना क्षेत्र के बरौली मलिक गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया में करीब 60 लोगों के नाम से करोड़ों का ऋण निकालकर हजम करने वाले बैंक मैनेजर और उसके साथियों की गिरफ्तारी तो इस पूरे खेल का ट्रेलर मात्र है। जांच में पता चला है कि इस खेल में कम से कम 10 लोग शामिल हैं।

Barabanki News:बरौली मलिक स्थित बैंक ऑफ इंडिया में करीब 60 लोगों के नाम से करोड़ों का ऋण निकालने के मामले में जैदपुर थाने में बैंक मैनेजर समेत कई पर चार मुकदमे दर्ज हैं। रविवार को पुलिस ने कंचनपुर मटियारी लखनऊ निवासी बैंक मैनेजर अमन वर्मा, तेलीबाग निवासी बैंककर्मी शैलेंद्र प्रताप पंकज व मास्टर माइंड सुरेश मधु रावत को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Barabanki News: People are being made debtors of crores through banks under Zaidpur police station area, gang exposed
Barabanki News: People are being made debtors of crores through banks under Zaidpur police station area, gang exposed

यह लोग गांव-गांव जाकर भोले-भाले ग्रामीणों को मुद्रा ऋण, केसीसी आदि के नाम पर बैंक लाकर हस्ताक्षर करवाते थे।लखनऊ के खुर्रमनगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में भी इसी गिरोह ने बड़े पैमाने पर लोगों के नाम से करोड़ों का ऋण निकाला हैं। खुर्रमनगर ब्रांच के एक मैनेजर की मिलीभगत पाई जा रही है। जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी होगी। दोनों जिलों की बैंकों में मास्टरमाइंड के रूप में सुरेश मधु रावत ही सामने आ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News