Google search engine
HomeUttar PradeshBarabankiBarabanki News: जिले में डेंगू का कहर जारी,2 और लोगों की मौत

Barabanki News: जिले में डेंगू का कहर जारी,2 और लोगों की मौत

Barabanki News:जिले में बुखार से दो और ने दम तोड़ दिया है। जान गंवाने वालों के परिजन मौत का कारण बुखार को बता रहे हैं। जबकि स्वास्थ्य विभाग इससे इंकार कर रहा है।
त्रिवेदीगंज गांव बीरमखेड़ा के सुनील कुमार यादव (30) बीते शुक्रवार को बुखार से पीड़ित हुए थे। परिवारीजनों ने लखनऊ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के चाचा ननकऊ ने बताया एक सप्ताह से तेज बुखार आ रहा था। सीएचसी त्रिवेदीगंज अधीक्षक डॉ. प्रणव श्रीवास्तव ने बताया कि बुखार से मौत होने की जानकारी नहीं है।
Barabanki News: Dengue havoc continues in the district, 2 more people died
Barabanki News: Dengue havoc continues in the district, 2 more people died

Barabanki News:डॉक्टरों का कहना है कि मौत बुखार से नहीं बल्कि किडनी की बीमारी के कारण हुई है। हालांकि गांव में टीम भेजने के निर्देश विभाग की ओर से जारी कर दिए गए हैं।जिला अस्पताल के डेंगू वार्ड में तीन और मरीज भर्ती किए गए हैं। इनमें देवा क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी सोनाक्षी (10), शहर के पीरबटावन मोहल्ला निवासी आर्यन (12) व रामसनेहीघाट के सायपुर गांव निवासी रामसिंह (28) शामिल हैं।

डेंगू के मरीजों को देखते हुए जिला अस्पताल में आठ बेड का एक और डेंगू वार्ड बनाया गया है। इसके अलावा सिरौलीगौसपुर के संयुक्त चिकित्सालय में धामापुर गांव के ऋषभ व बरदरी गांव के दीपक डेंगू की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। इस संबंध में सीएमओ डॉ. अवधेश यादव ने बताया कि लगातार जांच की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News