Google search engine
HomeUttar PradeshAyodhyaAyodhya Airport: इस तारीख से जल्द ही शुरू होगी अयोध्या में हवाई...

Ayodhya Airport: इस तारीख से जल्द ही शुरू होगी अयोध्या में हवाई यात्रा

Ayodhya Airport:उत्तर प्रदेश पर्यटन को एक नई उड़ान देगा हवाई मार्ग कम समय में श्रद्धालु पहुंचेंगे अयोध्या भगवान राम के करेंगे दर्शन आम लोगों के लिए हवाई यात्रा जल्द ही शुरू होगी जिसकी तारीख निश्चित हो गई है कि इस तारीख से अयोध्या के लिए देश के विभिन्न हवाई अड्डों से सीधा संपर्क जोड़ा जाएगा और यात्रियों को अच्छी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी

अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का समारोह आयोजित होने वाला है। इसके आयोजन के लिए जोर-शोर से तैयारिया की जा रही हैं। इस बीच अयोध्या से नई दिल्ली व अहमदाबाद की सीधी फ्लाइट के बाद अब इंडिगो ने 15 जनवरी से अयोध्या व मुंबई के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा की है।

Ayodhya Airport
Ayodhya Airport

Ayodhya Airport:बता दें कि 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का शुभारंभ करेंगे। नई दिल्ली और अहमदाबाद के बाद अब देश की आर्थिक राजधानी से अयोध्या हवाई मार्ग से सीधे जुड़ेगी।

मंडलायुक्त गौरव दयाल ने बताया कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का निर्माण पूर्ण होने साथ ही अयोध्या से दिल्ली व अहमदाबाद की फ्लाइट कनेक्टिविटी की घोषणा के पश्चात अब इंडिगो ने मुंबई और अयोध्या के बीच सीधी कनेक्टिविटी की घोषणा की है, जो 15 जनवरी 2024 से प्रभावी होगी। अयोध्या से मुंबई की सीधी उड़ान से आम नागरिकों को काफी राहत मिलेगी।

इंडिगो ने अयोध्या में जल्द ही शुरू होने वाले मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से दिल्ली से परिचालन की घोषणा की थी। 6 जनवरी, 2024 से दिल्ली से अयोध्या और 11 जनवरी, 2024 से अहमदाबाद से अयोध्या तक वाणिज्यिक परिचालन शुरू होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News