Google search engine
HomeSportsShubham Gill: एयरपोर्ट पहुंचे सुभमन गिल पाकिस्तान की धड़कनें तेज

Shubham Gill: एयरपोर्ट पहुंचे सुभमन गिल पाकिस्तान की धड़कनें तेज

Shubham Gill:भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अहमदाबाद पहुंच गए हैं। बुधवार रात गिल अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे।अगर वह फिट हो जाते हैं तो उनका खेलना तय है, क्योंकि ईशान किशन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली गेंद में ही आउट हो गए थे और अफगानिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने धीमी शुरुआत की थी। इसके बावजूद वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे। गिल के फिट होने पर ईशान किशन का प्लेइंग 11 से बाहर होना तय है। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्तूबर को होना है।
Shubham Gill: Subhman Gill reaches airport, Pakistan's heartbeats fast
Shubham Gill: Subhman Gill reaches airport, Pakistan’s heartbeats fast

Shubham Gill:गिल के अलावा पाकिस्तान की टीम भी अहमदाबाद पहुंच चुकी है। बुधवार को टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की और अब भारतीय खिलाड़ी भी अहमदाबाद में हैं।

डेंगू से उबरने में आमतौर पर एक सप्ताह का समय लगता है और गिल जैसे खिलाड़ी इससे जल्दी उबर सकते हैं, क्योंकि वह पहले से ही काफी फिट हैं। एशिया कप से पहले हुए यो-यो टेस्ट में उनका स्कोर सबसे ज्यादा था।अब उन्हें मैच के लिए फिटनेसा हासिल करनी होगी।

पूरी उम्मीद है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खेलेंगे।शुभमन गिल इस साल भारत के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने 20 पारियों में 1230 रन बनाए हैं। उनका औसत 72.35 और स्ट्राइक रेट 105.03 का रहा है। वह इस साल वनडे में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। विश्व कप में शुभमन गिल भारत के लिए बेहद अहम बल्लेबाज हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News