Google search engine
HomeSportsIPL 2023 final: चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से जीता आईपीएल...

IPL 2023 final: चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से जीता आईपीएल का 5वीं बार खिताब।

IPL 2023:आईपीएल 2023 फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया यह मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद में खेला गया ।

IPL 2023 गुजरात टाइटंस ने 215 रन का लक्ष्य दिया था चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 4 गेंदें ही खेली थी की तेज बारिश शुरू हो गई बारिश बंद होने के बाद मैं फिर से शुरू हुआ तो 15 ओवर में 171 रन का लक्ष्य दिया गया चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

IPL 2023
IPL 2023

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी ट्रॉफी जीती है।

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के जीत पर डगआउट में बैठे महेंद्र सिंह धोनी नाचने लगे उन्होंने तोड़ते आ रहे रवींद्र जडेजा को गले लगा ले धोनी ने अब सबसे ज्यादा एप्पल ट्रॉफी जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बराबरी कर ली है।

IPL 2023 को आखिरी दो गेंदों में 10 रनों की जरूरत थी करोड़ों दर्शकों की सांसे अटकी हुई थी लेकिन रविंद्र जडेजा ने अपने वाले से वह कर दिखाया जो करोड़ों क्रिकेट प्रेमी चाहते थे उन्होंने पांचवे बॉल पर छक्का मारा और छठी बाल पर चौका मारकर चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाई। जीत के बाद क्रिकेट प्रेमी खुशी से झूमने लगे।

IPL 2023 गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग से 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद टीम को दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम मुंबई इंडियन से मुकाबला खेलने का मौका मिला दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था।

IPL 2023 दूसरा क्वालीफायर मुकाबला गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में हुआ था इस पर टीम उतरते ही एक अलग ही आत्मविश्वास के साथ दिखाई पड़ रही थी टीम की तरफ से बल्लेबाजी में शुभ्मन गिल के बल्ले से शानदार शतक की पारी भी निकली

IPL 2023
IPL 2023

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपने आईपीएल के दूसरे सीजन में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है गुजरात टाइटंस ने 14 मुकाबले खेले हैं जिनमें से 10 में जीत दर्ज की है आईपीएल सीजन में 20 अंकों के साथ पहले नंबर पर रहते हुए खत्म किया है लेकिन फाइनल में चेन्नई सुपर किंग से हार का सामना करना पड़ा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News