Google search engine
HomeSportsAsia Cup 2023: सुपर 4 में पहुंचा श्रीलंका जाने कौन टीम खेलेगी...

Asia Cup 2023: सुपर 4 में पहुंचा श्रीलंका जाने कौन टीम खेलेगी कब

Asia Cup 2023:ग्रुप ए से पाकिस्तान की टीम ने नेपाल को हराया और भारत के खिलाफ मुकाबला रद्द रहा। वहीं टीम इंडिया की भी कहानी ऐसी ही रही। ग्रुप बी में श्रीलंका ने बांग्लादेश और अफगानिस्तान दोनों को हराकर टॉप पर रहते हुए सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया तो बांग्लादेश ने एक मैच जीता और एक हार के साथ अगले राउंड में एंट्री की। ग्रुप स्टेज में अपने दोनों मैच गंवाकर अफगानिस्तान की टीम अंतिम 4 में नहीं पहुंच पाई।

Asia Cup 2023: Sri Lanka reaches Super 4, know which team will play when
Asia Cup 2023: Sri Lanka reaches Super 4, know which team will play when

Asia Cup 2023:10 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। तो 12 सितंबर को उसका सामना अब डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका से होगा। वहीं 15 सितंबर को टीम इंडिया की भिड़ंत होगी बांग्लादेश के साथ। यानी रोहित शर्मा को सतर्क रहना होगा। क्योंकि यह तीनों टीमें ही भारत को हराने का दमखम रखती हैं।इसलिए मेन इन ब्लू को तीनों मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाने की कोशिश करनी होगी।

लंका ने आखिरी ग्रुप मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ पहले खेलते हुए 291 रन बनाए थे। अफगानिस्तान को यह मैच जीतने के लिए 37.1 ओवर में 292 रनों का लक्ष्य हासिल करना था। अफगान टीम एक वक्त आसानी से जीत की ओर जा रही थी। मोहम्मद नबी ने बीच के ओवरों में 32 गेंदों पर 65 रनों की धुआंधार पारी खेलकर मोमेंटम अपनी टीम की तरफ ला दिया था। अंत में नजीबुल्लाह जादरान और राशिद खान ने भी कड़ी मेहनत की। पर आसानी से जीत की ओर जा रही अफगानिस्तान की टीम ने ना ही सुपर 4 का टिकट गंवाया बल्कि मैच भी गंवा दिया। मु

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News