Google search engine
HomeintertenmentThe Kerala Story: नसीरुद्दीन शाह ने “ द केरल स्टोरी ,,को बताया...

The Kerala Story: नसीरुद्दीन शाह ने “ द केरल स्टोरी ,,को बताया 1 डेंजरस, तो मनोज तिवारी का फूटा गुस्सा कहा दम है तो जाइए कोर्ट।

फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन ने फिल्म “द केरल स्टोरी,, तो लेकर एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें कहा है कि यह बहुत खतरनाक फिल्म है जिसकी सक्सेस को लेकर या स्टेटमेंट दिया है और उन्होंने कहा कि मैंने यह फिल्म नहीं देखिए क्योंकि इसके बारे में मैंने बहुत कुछ पढ़ लिया है।

The Kerala Story नसीरुद्दीन शाह के बयान पर मनोज तिवारी का फूटा गुस्सा उन्होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह साहब एक अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नियत अच्छी नहीं है।

और उन्होंने नसरुद्दीन शाह को चैलेंज देते हुए कहा है कि द केरल स्टोरी f.i.r. के आधार पर बनी है अगर आपने है दम कुछ चाहिए कोर्ट बातें करना बहुत आसान है।

The Kerala Story नसीरुद्दीन शाह ने जो इस बयान के माध्यम से अपना अपना परिचय दिया है यह भारती के रूम पर अच्छा नहीं है वही फिल्म एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर दूसरों के भी चर्चा होना तो लाजमी है सबसे पहले यूनियन मिनिस्टर एसपी सिंह बघेल ने स्टेटमेंट को सुन कर कहा कि उनकी पत्नी तो हिंदू हैं उनको डर क्यों लगता है हमारे प्रधानमंत्री तो सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखते हैं

The Kerala Story इनकी पत्नी टॉलरेंस और सनातन धर्म मानते हैं ऐसी बातें करके यह क्या खुद नफरत फैला रहे हैं नसीरुद्दीन शाह ने बाद में कहा कि भीड़ ख्वाब ख्वाब जैसी काबिल फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गए कोई भी फिल्म देखने नहीं गया लेकिन वे लोग का चरण स्टोरी देखने के लिए सिनेमा घर जा रहे हैं मैंने यह फिल्म नहीं देखी है इसे देखने का इरादा भी नहीं रखता हूं क्योंकि मैंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ लिया है।

The Kerala Story नसीरुद्दीन शाह आप बात करते हुए कहा कि यह खतरनाक एकतरफा ट्रेन है हम लोग नवाजी जर्मन की तरफ बढ़ रहे हैं जहां पर हिटलर के समय में सुप्रीम नेता के जरिए फिल्म मेकर्स को अप्वॉइंट किया जाता था

उनको बताया जाता था कि सरकार के तारीफों के पुल बांध है देशवासियों के लिए क्या किया यह सब दिखाएं आर्य समाज को नीचा दिखाया जाता था जर्मन फिल्मेकर देश छोड़कर हॉलीवुड चले गए थे वहां जाकर बनाई यही स्थिति भारत में आने वाली है।

उन्होंने कहा कि कब तक नफरत चलाते रहोगे जिस तरह से अचानक शुरू हुआ है नफरत फैलाने का माहौल उसी तरह से 1 दिन एकदम से गायब भी हो जाएगा और चीजें ठीक हो जाएंगी वक्त लगेगा लेकिन चीजें ठीक जरूर होंगी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News