Google search engine
HomeintertenmentPuneetSuperstar बिग बॉस ओ टीटी से पहले दिन ही बाहर हुए सुपरस्टार...

PuneetSuperstar बिग बॉस ओ टीटी से पहले दिन ही बाहर हुए सुपरस्टार पुनीत बिग बॉस ने लगाई फटकार

 

PuneetSuperstar बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस ओ टी टी सीजन 2 के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर लिया रियलिटी शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ

PuneetSuperstar सलमान खान ने सभी प्रतिभागियों का परिचय दर्शकों से करवाया शो में कई हस्तियां आए हुए थे जिनमें से एक थे सुपरस्टार पुनीत खिलौने जबरदस्त धमाकेदार अंदाज में एंट्री की थी इसके कुछ ही घंटों बाद बाहर भी हो गए।

PuneetSuperstar प्रीमियर के बाद शुरुआत से ही पुनीत अशिष्ट व्यवहार कर रहे थे। गणेश पर आरोप क्या है कि वह बाथरूम में दो फैमिली पैक टूथपेस्ट क्यों बर्बाद कर रहे थे टूथपेस्ट को दाढ़ी में और सर पर बालों में लगा रहे थे।

और दावा भी कर रहे थे कि हम और हम यह रोज करते हैं अपने त्वचा को स्मूथ बनाए रखने के लिए।

PuneetSuperstar  पुनीत को चेताया भी गया बिग बॉस डाक मास्टर के द्वारा फिर भी सुपरस्टार पुनीत नहीं मानने को बड़े-बड़े दावे कर रहे थे कि हमें बिग बॉस से कोई मतलब नहीं है प्यार की उनको मिल रहे हमको नहीं।

PuneetSuperstar  उन्होंने कहा कि रखना हो तो रखे बिग बॉस हमें नहीं वह निकाल सकते हैं बिग बॉस ने घरवालों से मतदान करवाया की सुपरस्टार पुनीत को निकाल दिया जाए या रखा जाए शो में तो इस पर वोटिंग हुई अधिकांश वोट सुपरस्टार पुनीत के खिलाफ पड़े इसके बाद उन्हें शो  से निकाल दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News