Google search engine
HomeIndiaWest BengalWest Bengal: पत्नी को मिली नौकरी तो पति ने पत्नी का काटा...

West Bengal: पत्नी को मिली नौकरी तो पति ने पत्नी का काटा हाथ

West Bengal: जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की सरकारी नौकरी नर्स के पद पर लगी उसके पति को जब उसकी पत्नी ने अपनी नौकरी की खबर सुनाई तो पति खुश होने की बजाय नाराज हो गया नाराजगी इतनी ज्यादा हुई कि उसने अपनी पत्नी का दाया हाथ काट डाला।

जानकारी के अनुसार बता दें कि रेनू खातून नाम की महिला के सरकारी अस्पताल में नर्स के तौर पर नौकरी लगी थी उसके पति मोहम्मद शेख को अंदर ही अंदर एक डर सताने लगा कि अगर पत्नी नौकरी करेगी तो वाह उसे छोड़कर चली जाएगी किसी और के साथ मोहम्मद शेख का संदेह उस समय और ज्यादा बढ़ गया जब उसके दोस्त उसे भड़काने लगे और कहने लगे कि जिस तरह ज्योति मौर्य ने आलोक मौर्य को एसडीएम बनने के बाद छोड़ दिया है उसी तरह तुम्हारी पत्नी भी तुम्हें नर्स बनने के बाद छोड़ देगी और किसी और के साथ चली जाएगी।

अब मोहम्मद शेख का शक दोगुना होने लगा और उन्होंने ठान लिया कि हम अपनी पत्नी को नौकरी नहीं करने देंगे इस बात को लेकर  उसने पति के शक को दूर करने के लिए कई बार समझाया और वहा नहीं माना

फिर एक दिन रात 10:00 बजे खाना खाने के बाद जब उसकी पत्नी सो गई तो उसने अपनी पत्नी का तकिए से मुंह दबाकर कैंची से उसका हाथ काट दिया इस प्रकरण को अंजाम देते समय 3 लोग और थे जिन्होंने इस घटना को अंजाम देने में मदद की। और वह सभी रेनू खातून के सभी डाक्यूमेंट्स लेकर भाग गए। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया अस्पताल के डॉक्टर परमहंस ने बताया कि मरीज का दाया हाथ की तरह से कटा हुआ था उसकी हालत गंभीर थी और माथे पर चोट भी थी उसकी जान बचाने के लिए उसके हाथ को काटना पड़ा

फिलहाल पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है घटना के बाद से ही आरोपी और उसके दोस्त फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़े :-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News