Google search engine
HomeIndiaRajasthanCM Rajasthan: कौन है राजस्थान का मुख्यमंत्री भजन लाल

CM Rajasthan: कौन है राजस्थान का मुख्यमंत्री भजन लाल

CM Rajasthan:भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाए जाने की खबर नदबई के अटारी गांव में लोगों को पता चली तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ग्रामीणों ने अटारी का लाल-भजनलाल का जयघोष करते हुए जमकर खुशी मनाई। ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर थिकरते हुए जमकर आतिशबाजी की और मिठाई भी बांटी। हालांकि, भजन लाल शर्मा के पैतृक मकान पर ताला लगा हुआ था। उनके पिता कभी वहां जाते हैं। इसके बाद भी ग्रामीण और समर्थक उनके मकान के सामने डीजे की धुन पर थिरकते हुए नजर आए।

CM Rajasthan:भजनलाल शर्मा ने कहा कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, वसुंधरा राजे, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, डिप्टी सीएम होने वाली दीया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा और स्पीकर वासुदेव देवनानी का सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारी पूरी टीम पीएम मोदी के नेतृत्व में राजस्थान का विकास करेंगे।

CM Rajasthan
CM Rajasthan

राज्य की कमान भजनलाल शर्मा को सौंपी गई है। जयपुर बीजेपी दफ्तर में विधायक दल की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया है। वहीं, राजस्थान में एक बार फिर सीएम पद को लेकर बीजेपी ने लोगों को चौंका दिया है।

भजनलाल शर्मा ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की और सरकार बनाने का दावा पेश किया। अब 15 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News