Google search engine
HomeIndiaNitin Gadkari कुआं में कुद जाएंगे लेकिन कांग्रेस नहीं ज्वाइन करेंगे बोले...

Nitin Gadkari कुआं में कुद जाएंगे लेकिन कांग्रेस नहीं ज्वाइन करेंगे बोले नितिन गडकरी।

Nitin Gadkari भाजपा नेता एवं केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पार्टी को लेकर एक बयान दिया है

Nitin Gadkari

Nitin Gadkari उन्होंने कहा कि एक बार एक नेता ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दे रहे थे तो उन्होंने उनको जवाब दिया था कि हम कुएं में कूद जाएंगे लेकिन कांग्रेस पार्टी की सदस्यता नहीं लेंगे।

Nitin Gadkari नितिन गडकरी यह भी दावा करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी की पिछले 9 साल के कार्यकाल में जितना काम हुआ है वह पिछले कांग्रेस सरकार के 60 सालों के कार्यों की अपेक्षा दोगुना काम किया गया है।

Nitin Gadkari  उन्होंने उत्तर प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि हम पिछले कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में थे तब उत्तर प्रदेश की जनता से वादा किया था कि 2024 के अंत तक उत्तर प्रदेश की सड़कें अमृता जैसी हो जाएंगी उस पर हम काम कर रहे हैं बहुत तेजी से।

Nitin Gadkari महाराष्ट्र के भंडारा में शुक्रवार को नितिन गडकरी ने जनसभा को संबोधित किया यहां पर रोने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर काम और योजनाएं गिनाई

और नितिन गडकरी ने बीजेपी पार्टी के लिए काम करने के अपने शुरुआती दिनों को भी याद किया उन्होंने दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर के एक ऑफर का भी जिक्र किया।

Nitin Gadkari जिचकर ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए प्रस्ताव दिया था उन्होंने कहा था जी आप पार्टी के बहुत अच्छे कार्यकरता है और नेता भी हैं यदि आप कांग्रेस में शामिल होते हैं तो आपका भविष्य उज्जवल होगा।

जिस पर नितिन गडकरी ने कहा था कि हम कुएं में कूद जाएंगे लेकिन कांग्रेस में नहीं शामिल होंगे मुझे बीजेपी और उसकी विचारधारा पर पूरा भरोसा है मैं इसके लिए काम करता हूं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News