Kanpur ज्योति मौर्य की तरह नौकरी के बाद सविता मौर्या ने भी पति को मारी लात कहा नहीं मैच कर रहा है स्टेटस तुम काले हो।

Kanpur यह मामला कानपुर देहात के मैथा गांव का है जहां पर अर्जुन नाम के व्यक्ति की शादी साल 2017 में बस्ती जिले की रहने वाली सविता मौर्या से हुई थी

 

Kanpur अर्जुन मजदूरी करता है उसने पत्नी सविता मौर्य की पढ़ाई में लगन को देखकर अपनी पत्नी का एडमिशन मंधना में बने “रामा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग एंड पैरामेडिकल साइंस” में करा दिया और पति मजदूरी करके पैसे इकट्ठे करने लगा।

Kanpur पढ़ाई पूरी होने के बाद सबसे पहले सकता को दिल्ली में नौकरी मिली उसकी नौकरी चल रही थी कि अर्जुन को कुछ शक हुआ जिसके बाद अर्जुन ने सविता को वापस बुला लिया

फिर तमाम सिफारिश के बाद संता को कानपुर देहात के रसूलाबाद के नारखुर्द में बने स्वास्थ्य केंद्र में लगवाया जहां उसे अच्छी सैलरी मिलने लगी अब सविता के तेवर और मिजाज बदल गए।

Kanpur हाल ही में एसडीएम ज्योति मौर्या का भी केस सामने आया और चर्चा का विषय बना रहा इस मामले में भेज शादी नौकरी बेवफाई और फिर धमकी वाले हालात देखने को मिले।

अर्जुन ने आरोप लगाते हुए बताया कि सविता उस से दूरी बनाने लगी है और कहने लगी है कि तुम काले हो तुम्हारा स्टेटस हमारे से मैच नहीं हो रहा है इसके बाद विवाद शुरू हुआ।

विवाद के बाद अर्जुन ने न्याय की गुहार लगाना शुरू किया बिगड़े हालात सुधर सके।

Kanpur सविता मौर्या की पढ़ाई के दौरान अर्जुन ने कर्ज भी लिया था और अर्जुन ने जिनसे कर्ज लिया था वह लोग अब पैसा मांगने घर पहुंच रहे हैं।

 

यह भी पढ़े ;-

Bahraich पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्ति जनक स्थिति में देख प्रेमी की कर दी हत्या।

SDM jyot maurya के 1 कृत्य के कारण सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही पत्नी की छुड़वा दी पढ़ाई।

72 Hoorain संजय पूरन सिंह की फिल्म 72 हूरें हुई रिलीज आतंकवाद पर पेश करते हैं अलग नजरि

Urfi Javed New look:उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी बोल्ड अवतार का दीदार दुनिया को कराया।

Leave a Comment