Google search engine
HomeUttar PradeshBareilly news करना था जीभ का ऑपरेशन डॉक्टर ने कर दिया प्राइवेट...

Bareilly news करना था जीभ का ऑपरेशन डॉक्टर ने कर दिया प्राइवेट पार्ट का खतना |

Bareilly news उत्तर प्रदेश के बरेली एक खबर निकल कर आ रहे हैं कि एक अस्पताल में एक ढाई साल के बच्चे का जीभ के तुतने (टंग टाई) का ऑपरेशन बना था।

Bareilly news लेकिन डॉक्टरों ने जीत का ऑपरेशन ना करके उसका खतना कर दिया।जब इस बारे में परिवार को पता चला तो हंगामा हो गया घटना की सूचना मिलते ही हिंदू संगठन के नेता अस्पताल में पहुंच गए।

Bareilly newsअस्पताल प्रशासन द्वारा परिवार के लोगों पर समझौते का दबाव बनाया गया लेकिन वह डॉक्टर लोगों पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

थाना बारादरी के संजय नगर निवासी हरिमोहन यादव का ढाई साल का बेटा सम्राट बोल नहीं पाता था किसी ने उन्हें सलाह दी कि बेटे की जीत का ऑपरेशन करा दे तो सही हो जाएगा

Bareilly news उन्होंने डेलापीर स्थित एक निजी अस्पताल में से ऑपरेशन के लिए भर्ती करा दिया हरिमोहन का आरोप है कि डॉक्टर ने उनके बेटे का जीव का ऑपरेशन करने के बजाय उसका खतना कर दिया।

Bareilly news एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्र अंतर्गत स्थित हॉस्पिटल डॉक्टर ऍम खान हॉस्पिटल में परिजन अपने ढाई साल के बच्चे के जीभ के ऑपरेशन के लिए उपस्थित हुए थे

Bareilly news परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने जीव के ऑपरेशन की वजह 2:30 जाती बच्चे का खतना कर दिया इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है प्रार्थना पत्र की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

 

यह भी पढ़े :-

senorita बन दिल धड़काती है साक्षी मलिक।

1. Sara Ali Khan पहुंची उज्जैन महाकाल की शरण में भक्ति में हुई लीन।

Wagner group Russia रूस में वैगनआर ग्रुप की बगावत 24 घंटे भी नहीं चल सकी ग्रुप के चीफ ने कहा हम लौट रहे हैं वापस।

Kanwad yatra 2023 कावड़ यात्रा में भाला त्रिशूल ले जाने पर लगा प्रतिबंध नहीं बजा सकते अश्लील गाने।

Apple WWDC 2023 apple के सीईओ ने किया बड़ा ऐलान macpro ,के साथ macbook एयर लांच वर्ल्ड वाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2023 शुरू

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News