Bareilly News: जन्म दिन पर छात्रा को शोहदों ने फेंका ट्रेन के आगे हाथ पैर कटे,हालत गंभीर

बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक शोहदे ने छात्रा को ट्रेन के आगे फेंक दिया था, जिससे उसका एक हाथ और दोनों पैर कट गए। आरोपी युवक ने छात्रा के जन्मदिन पर उसे ऐसा दर्द दिया, जिसे जिंदगीभर भुलाया नहीं जा सकता। मंगलवार को छात्रा का जन्मदिन था। उसने सहेली के घर पर केक काटा। इसके बाद अपने घर लौट रही थी।

घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया। एसएसपी ने सीबीगंज थाने के इंस्पेक्टर अशोक समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी विजय मौर्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसके पिता को भी जेल भेजा है

Bareilly News: On her birthday, a student was thrown by the boys in front of a train, her hands and legs were cut off, her condition was critical.
Bareilly News: On her birthday, a student was thrown by the boys in front of a train, her hands and legs were cut off, her condition was critical.

मंगलवार को छात्रा दूसरे गांव के एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने गई थी। शाम चार बजे कोचिंग छूटी थी, साढ़े चार बजे जब वह अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश की। उसका कोई पता नहीं चला। रात नौ बजे वह गंभीर हालत में रेलवे ट्रैक पर मिली। बुधवार को पुलिस ने मौके पर जांच की। तब उसका बस्ता तो मिला, लेकिन उसकी साइकिल नहीं मिली।

छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपी के चंगुल में फंसने के बाद बेटी ने शाम सात बजे करीब उन्हें कॉल की थी। कहा था कि मुझे बचा लो, लड़के छेड़ रहे हैं। वह पूछते रहे पर नहीं बता सकी कि कौन लड़कें हैं। उसने बताया कि गांव में भट्ठे के पास खेत की तरफ हूं। बेटी की बात सुनकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई।

तत्काल तलाशने की बजाय इंस्पेक्टर, हल्का दारोगा नितेश शर्मा व बीट सिपाही आकाश दीप ने छात्रा के परिजनों को एक घंटे तक कागजी कार्रवाई में फंसाए रखा। इस बीच रेलवे से थाने को एक मेमो पहुंचा जिसमें बताया गया कि ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई में तेजी दिखाई।

Leave a Comment