Google search engine
HomeTECHNOLOGYPink Lips Remedy अगर आप अपने होठों को करना चाहते हैं गुलाबी...

Pink Lips Remedy अगर आप अपने होठों को करना चाहते हैं गुलाबी तो अपनाइए यह 2 घरेलू नुक्से।

Pink Lips Remedy अक्सर सिगरेट चाय कॉफी के प्रयोग करने के कारण होठों का रंग काला पड़ जाता है पूरे चेहरे की ब्यूटी बेकार हो जाते हैं होंठ एकदम काले कौवे जैसे हो जाते हैं।

Pink Lips Remedy अगर आप भी अपने होठों को गुलाबी करना चाहते हैं तो बिना पैसा खर्च किए ही घरेलू नुस्खे से अपने होठों को गुलाबी कर सकते हैं सिर्फ हफ्ते में तीन चार बार 20 मिनट तक यूज करना है और आपके होंठ गुलाबी हो जाएंगे।

Pink Lips Remedy कुछ लोग अपने होठों के कालेपन से बहुत परेशान रहते हैं वह सस्ते में देसी जुगाड़ खोजते रहते हैं कि पैसा भी ना खर्च हो और सूट भी गुलाबी हो जाए। अक्सर आजकल का फैशन बन गया है

सिगरेट पान मसाला कॉफी चाय का दिन सबसे होठों की ब्यूटी चली जाती है होंठ गुलाबी पन से काले हो जाते तो आप नीचे बताए गए नुस्खे को आज मैं बहुत जल्द ही आपके होंठ गुलाबी हो जाएंगे।

Pink Lips Remedy

Pink Lips Remedy होठों को गुलाबी करने के लिए नींबू के रस का इस्तेमाल करें नींबू का रस प्राकृतिक क्लीनर है नींबू का रस कालेपन को दूर करता है

नींबू के रस को शहद में मिलाकर 20 मिनट तक होठों में लगाकर छोड़ दें ऐसा हफ्ते में तीन से चार बार करें आपके होंठ बहुत जल्द ही एकदम गुलाबी हो जाएंगे।

Pink Lips Remedy दूसरा नुक्सा है यदि आप खीरे का जूस बेसन में साहब के साथ मिलाकर लगाएंगे तो इससे भी आपके होंठ गुलाबी हो जाएंगे इसको भी 20 मिनट तक लगाकर छोड़ देना है।

 

(बताई गई सामग्री का इस्तेमाल करने से पहले डॉक्टर की सलाह अवश्य लें)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News