Google search engine
HomeSportsIND W vs BAN W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को...

IND W vs BAN W: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को सेमीफाइनल में 8 विकेट से हराया

IND W vs BAN W:भारतीय महिला क्रिकेट टीम एशियन गेम्स के फाइनल में पहुंच गई है। टीम इंडिया ने अपने सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया। टीम इंडिया ने इस मैच में बांग्लादेश को 51 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया और 52 रनों के टारगेट को सिर्फ 8.2 ओवर में ही चेज कर लिया।

IND W vs BAN W:बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 17.5 ओवर में 51 रन बनाए थे। सिर्फ कप्तान निगर सुल्ताना ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाईं थी। उन्होंने 12 रन बनाए थे। भारत के लिए सबसे ज्यादा चार विकेट पूजा वस्त्राकर ने लिए थे। भारत ने 8.2 ओवर में दो विकेट खोकर 52 रन बनाए और लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए शेफाली ने 17 रन का योगदान दिया। जेमिमा रोड्रिग्स ने सबसे ज्यादा 15 गेंद में नाबाद 20 रन बनाए।

IND W vs BAN W: Indian women's cricket team defeated Bangladesh by 8 wickets in the semi-finals
IND W vs BAN W: Indian women’s cricket team defeated Bangladesh by 8 wickets in the semi-finals

बांग्लादेश पहले बल्लेबाजी करते हुए 51 रन बनाए हैं। पूरी टीम 17.5 ओवर में 51 रन पर सिमट गई। सबसे ज्यादा 12 रन कप्तान निगर सुल्ताना ने बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सकी। नौ रन बनाकर नाबाद रहने वाली नाहिदा अख्तर टीम की दूसरी सर्वोच्च स्कोरर थीं। भारत के लिए पूजा वस्त्राकर ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। तितास साधु, अमनजोत कौर, राजेश्वरी गायकवाड़ और देविका वैद्य को एक-एक विकेट मिला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News