Google search engine
HomeintertenmentSushant Singh Rajput: हैप्पी बर्थडे मेरे सोना से भाई,बहन ने शेयर किया...

Sushant Singh Rajput: हैप्पी बर्थडे मेरे सोना से भाई,बहन ने शेयर किया विडियो।

Sushant Singh Rajput:बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को हर कोई जानता है सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं है । सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन 21 जनवरी को था सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक वीडियो साझा किया है सोशल मीडिया पर जिसमें उन्होंने कहा है कि है हैप्पी बर्थडे मेरे सोना भाई श्वेता सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sushant Singh Rajput:की बहन ने एक वीडियो सांझा किया है और कैप्शन में लिखा है मेरा सोना सा भाई, हैप्पी बर्थडे लव यू उम्मीद करते हो कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा बनने के लिए मोटिवेट करते हैं आपकी लिगेसी लाख लोगों के लिए है जिन्हें आपने इंस्पायर किया हर कोई यह समझ की शर्त ही आगे बढ़ाने का एकमात्र रास्ता है आपको करो महसूस हो हैप्पी बर्थडे मेरे गाइडिंग स्टार आप हमेशा ही चमकते रहो और हमें रास्ता दिखाते रहो।
फैंस भी कर रहे हैं याद..

सुशांत के फंस गए उन्हें याद कर रहे हैं श्वेता की पोस्ट को सुशांत के पास लगातार शेयर कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं एक फैंस ने लिखा हैप्पी बर्थडे स्टार बॉय।

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु 14 जून 2020 को हुई थी वह अपने घर में अमृत पाए गए थे सुशांत इंडस्ट्री के नाम से जाने माने स्टार रहे उन्हें सो “पवित्र रिश्ता” से नेम फेम मिला इस शो में वह एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपोजिट रोल में थे सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों में पीछे से डेब्यू किया है।

 कब हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का जन्म..

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार राज्य के पटना जिले में हुआ था इनके पिता का नाम कृष्ण कुमार है और माता का नाम उषा सिंह है। इनके पिता एक सेवानिवृत तकनीकी अधिकारी हैं पटना में राज्य सरकार के हथकरघा निगम में काम करते हैं।
सुशांत सिंह राजपूत पांच भाई बहन थे सुशांत सिंह राजपूत सबसे छोटे थे।
सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून 2020 को मृत्यु होने के बाद से ही उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे उनके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु किसी षड्यंत्र के तहत हुई है सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने डेढ़ महीने बाद 28 जुलाई को पटना जिले के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने जांच शुरू की इसमें परिवर्तन निदेशालय ने भी संज्ञान लिया और इसमें धन के संदेश लेनदेन को लेकर अपनी जान शुरू की 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई में अधिवक्ता तुषार मेहता ने बताया कि केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। सीबीआई ने 6 अगस्त को केंद्र से अधिसूचना मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती समय अच्छा अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर केस की जांच शुरू की रिया चक्रवर्ती द्वारा इस केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की याचिका पर सुनवाई करते हुए उच्चतम न्यायालय ने 19 अगस्त को बिहार में दर्ज केस को सही ठहराते हुए फैसला सुनाया कि सीबीआई ही इस केस की जांच करेगी ।

Sushant Singh Rajput
image credit google

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मादक पदार्थों के उपयोग को लेकर 26 अगस्त को एनसी द्वारा रिया समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया था 8 सितंबर को एनसी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े एक ड्रग केस में यह चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया इससे पहले एमसी इस ड्रग्स केस में रिया के भाई सोवियत चक्रवर्ती समेत 9 लोगों को हिरासत में ले चुकी थी और 3 अक्टूबर को सीबीआई द्वारा जांच में सहयोग के लिए गठित की गई एम्स दिल्ली की टीम के प्रमुख डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत की मौत कथित खून न होकर सिर्फ एक आत्महत्या का मामला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News