Lily Gladstone : विदेशी एक्ट्रेस को देख समझ बैठे ये तो प्रीति जिंटा है

lily gladstone :प्रीति जिंटा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। हाल में ही उनके नाम को लेकर हुए कंफ्यूजन पर उन्होंने सफाई दी थी और अपना असल और सही नाम बताया था। अब एक्ट्रेस दोबारा चर्चा में आ गई हैं।

lily gladstone :इस बार एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद नेटिजेन्स को उनकी याद आ रही है। सामने आई इस तस्वीर में नजर आ रही महिला प्रीति नहीं, बल्कि ये एक अमेरिकी एक्ट्रेस हैं।

इंटरनेट का एक वर्ग एक्ट्रेस लिली ग्लैडस्टोन की एक तस्वीर देखने के बाद कंफ्यूज हो गया। लोगों को एक्ट्रेस में प्रीति जिंटा की झलक नजर आई। एक एक्स हैंडल पर लिली ग्लैडस्टोन की तस्वीर पोस्ट की गई। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया, ‘लिली ग्लैडस्टोन को 2024 स्पिरिट अवार्ड्स के लिए मानद अध्यक्ष के रूप में घोषित किया गया है।’

तस्वीर के एंगल के कारण वह प्रीति से मिलती जुलती लग रही थीं। इसके देखने के बाद कंफ्यूज हुए फैंस ने लिखा, ‘लेकिन, आप प्रीति जिंटा की तस्वीर का उपयोग क्यों कर रहे हैं?’ एक अन्य ने लिखा, ‘प्रीति जिंटा यहां क्यों हैं?’ कुछ लोगों ने तो एक कदम आगे बढ़कर प्रीति को कमेंट सेक्शन में टैग किया और उन्हें बधाई दी।

एक यूजर ने लिखा, ‘प्रीति जिंटा बधाई हो।’ एक व्यक्ति ने टिप्पणी में लिखा, ‘प्रीति जिंटा जी का नाम लिली ग्लैडस्टोन कब हुआ।’ प्रीति और लिली ने अभी तक इस तुलना पर ध्यान नहीं दिया है।

Leave a Comment