Jawan: “बेशक यह एक जश्न है” जवान फिल्म की सफलता पर भावुक हो कर बोले शाहरुख

Jawan:शाहरुख खान की  ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही है।एटली निर्देशित फिल्म ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया हैशाहरुख खान ने फिल्म की पूरी टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, जिन्होंने चार साल तक इस पर मेहनत की है। ‘जवान’ को मिले प्यार को लेकर किंग खान काफी इमोशनल नजर आए।

Jawan:शाहरुख ने मीडिया और अपने फैंस की जोरदार नारों और सीटियों की आवाजों के बीच स्टेज पर एंट्री की। ये सभी फैंस उनकी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने आए थे। शाहरुख ने कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद, जो लोग आज यहां आए हैं उनके पास बहुत कम समय है, इसलिए मुझे दो मिनट बात करने दीजिए और फिर हम चिल्ला सकते हैं, सीटी बजा सकते हैं और चिल्ला सकते हैं, ऐसा करने के कई कारण हैं।

Jawan: "Of course it's a celebration" Shahrukh said emotionally on the success of Jawan film
Jawan: “Of course it’s a celebration” Shahrukh said emotionally on the success of Jawan film

‘जवान’ की सफलता के बाद शाहरुख खान ने कहा, “…बेशक, यह एक जश्न है…यह कम नहीं है कि हमें किसी फिल्म के साथ सालों तक रहने का मौका मिलता बता दें कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के अनुसार, वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सात दिनों में 660 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। यह लगभग $80 मिलियन में बदल जाता है।वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ ने $130 मिलियन की कमाई की। बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, ‘जवान’ को अपने आठ-शुरुआती दिनों यानी एक सप्ताह में 700 करोड़ रुपये का लक्ष्य पा लेना था।

Leave a Comment