Google search engine
HomeIndiaNuh violence: बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत जिले में हाई अलर्ट जारी

Nuh violence: बजरंग दल कार्यकर्ता की मौत जिले में हाई अलर्ट जारी

Nuh violence:हरियाणा राज्य के नूह में हुए दंगे में एक पांची गांव निवासी प्रदीप (30) धार्मिक यात्रा में शामिल हुआ था और वहां हुए बवाल के दौरान घायल हो गया था उसे दिल्ली के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था जहां उसकी मंगलवार को रात में मौत हो गई पोस्टमार्टम के बाद बुधवार शाम को बजरंग दल के कार्यकर्ता का शव गांव लाकर अंतिम संस्कार किया गया।

Nuh violence
Nuh violence

Nuh violence:हरियाणा के नूंह में हुए दंगे में बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदीप की मौत होने के बाद बुधवार शाम में शव गांव लाया गया। जिससे पहले पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया। जहां चप्पे-चप्पे पर पुलिस और कई टीमें पीएसी तैनात कर दी गई। उधर, स्थिति को देखते हुए पांची गांव का बाजार भी बंद कर दिया गया।

बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत होने के बाद बागपत पुलिस भी अलर्ट मोड़ पर आ गई। जिसके चलते जिले में हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई है और पुलिस कर्मियों को संदिग्ध लोगों पर शिकंजा कसने के निर्देश दिए गए है। उधर, पुलिस अधिकारियों ने भी पुलिस बल के साथ संवेदनशील इलाकों में गश्त करनी शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। जिसमें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक या फिर भड़काऊ पोस्ट अपलोड़ करने वालों पर नजर रखी जा रही है।नूंह हिंसा में बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत से बागपत जिले में पुलिस अलर्ट हो गई है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस गश्त और चौकसी बढ़ा दी गई।

यह भी पढ़ें :-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News