Google search engine
HomeIndiaManipur:महिलाओ को निर्वस्त्र कर सडको पर दौड़ाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Manipur:महिलाओ को निर्वस्त्र कर सडको पर दौड़ाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Manipur: मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न करके घुमाने के मामले पर सरकार ने सख्त रुख अपनाया है। सरकार ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर नहीं करने का आदेश दिया है। मणिपुर में महिलाओं को नग्न कर उनके साथ दरिंदगी करते हुए वायरल हुए वीडियो के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी का नाम खुयरूम हेरादास है. पुलिस ने उसे आज सुबह थॉउबल जिसे से गिरफ्तार किया है.

Manipur हेरादास की उम्र 32 साल है. पुलिस ने उसकी पहचान वायरल हुए वीडियो से की है, जिसमें वह हरी टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहा है. मणिपुर पुलिस के मुताबिक, हेरादास ही इस मामले में मुख्य आरोपी है

इस मामले में विपक्ष काफी सक्रिय हो गया है। कांग्रेस ने गुरुवार को केंद्र की आलोचना की और पूछा कि नरेंद्र मोदी सरकार ‘सब ठीक है’ की तरह व्यवहार करना कब बंद करेगी। साथ ही यह भी जानना चाहा कि मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को कब बदला जाएगा।

वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कहा था कि मणिपुर की स्थिति को लेकर भारत के विचारों पर हमला हो रहा है इंडिया चुप नहीं रहेगा। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री की चुप्पी और निष्क्रियता मणिपुर को अराजकता की ओर धकेल दिया।

यह भी पढ़े :-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News