MP News Bajrang Dal बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने वाले अधिकारियों पर सरकार ने की ताबड़तोड़ कार्यवाही।

MP News Bajrang Dal मध्य प्रदेश इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं के द्वारा याद आ रहा था पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज

MP News Bajrang Dal

MP News Bajrang Dal अब इस मामले में एक्शन में सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर इंदौर पुलिस उपायुक्त धर्मेंद्र और टीआई को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है।

इस मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा है कि दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

MP News Bajrang Dal पलासिया थाने का घेराव करने और पुलिस को ज्ञापन देने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बृहस्पतिवार को थाने पहुंचे थे और इसी दौरान प्रदर्शनकारी बड़ी संख्या में पहुंच गए चक्का जाम कर दिया।

कार्यकर्ताओं की बढ़ती हुई संख्या को देखकर पुलिस संख्या बल को भी बढ़ा दिया गया इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की जिसके बाद पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया

MP News Bajrang Dalलाठीचार्ज के बाद इलाके में हंगामा मच गया कई थानों की पुलिस को घटनास्थल पहुंचना पड़ा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पिटाई का मामला जब सरकार तक पहुंचा तो सरकार ने इसे संज्ञान में लेते हुए जिम्मेदार अधिकारियों को हटा दिया

MP News Bajrang Dal  कुछ को तो लाइन हाजिर कर दिया और जांच चल रही है सरकार के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा चुन-चुन कर सब पर कार्रवाई की जाएगी।

MP News Bajrang Dal इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ता इंदौर में नशाखोरी पब कल्चर को बंद करने की मांग कर रहे थे इसी के चलते पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दी अब सरकार ने एक्शन लिया है कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment