Google search engine
HomeIndiaGurugram Sector 57:धार्मिक स्थल पर उपद्रवियों ने किया हमला एक की मौत

Gurugram Sector 57:धार्मिक स्थल पर उपद्रवियों ने किया हमला एक की मौत

Gurugram Sector 57 नूंह में हिंसक झड़प के बाद मंगलवार को गुरुग्राम के सेक्टर-57 में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में कुछ लोगों ने आग लगा दी। बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर-57 में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी जिसके बाद मौके पर दमकल की दो गाड़ियों के बुलाया गया।

Gurugram Sector 57 बवाल के बाद शोभा यात्रा में शामिल होने आए करीब 2500 लोग नल्हड़ मंदिर में फंसे हुए थे. पुलिस ने उन्हें रेस्क्यू करा लिया है. मंदिर में कुछ मीडियाकर्मी फंसे थे, उन्हें भी निकाल लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, अब तक हिंसा में 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. कुछ जगहों पर लोगों द्वारा फायरिंग की खबर भी है. इसके चलते गुरुग्राम से सोहना तक का रास्ता बंद कर दिया गया है.

अंजुमन कमेटी के चेयरमैन मोहम्मद असलम ने बताया कि रात 12 बजे के बाद 100 से ज्यादा लोग एक धार्मिक के पास पहुंचे थे। सबसे पहले उन्होंने सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, फिर आग लगा दी गई। इसके बाद गोलियां चलाई और तलवार से दो लोगों पर हमला किया।मले में धार्मिक स्थल में रहने वाले नायब इमाम मोहम्मद साद की मौत हो गई जो मूल रूप से बिहार का रहना वाला था

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मौलाना साद पर उपद्रवियों ने चाकू से उनके सीने और उससे नीचे नौ बार हमला किया था। गुरुग्राम के सेक्टर-82 इलाके में स्थिक एक धार्मिक स्थल पर उपद्रवियों द्वारा हमला कर आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भारी सुरक्षा बले तैनात कर दिया है।

यह भी पढ़ें :-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Latest News